Video : शिल्पा शेट्टी ने रैंप वॉक करते हुए दिखाया अपना जलवा, वीडियो वायरल

 
shilpa-shetty

Shilpa Shetty: लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते हुए शिल्पा शेट्टी ने अपना जलवा बिखेरा है। सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद वायरल हो रही है। शिल्पा शेट्टी के फैंस तरह-तरह की कमेंट कर रहे है। अगर हम बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तो इनको आज किसी की पहचान की जरूरत नहीं रही है। शिल्पा शेट्टी की उम्र 45 साल की हो चुकी है, और इतनी उम्र के बाद शिल्पा शेट्टी यंग अभिनेत्रियों जैसी लगती है। शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से एक्टिव है। वही आपको यह भी बता दें कि अभिनेत्री को पूरी दुनिया में फिटनेस क्वीन के नाम से भी जाना जाता है।

अभिनेत्री काफी ज्यादा खूबसूरत है अब चाहे उनको कैजुअल ड्रेस में देख ले या वेस्टर्न या इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस में हर एक ड्रेस में अभिनेत्री काफी ज्यादा खूबसूरत लगती है। इसी अंदाज से अभिनेत्री ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। वही हाल ही में भी अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। जिसे देखने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं।

क्योंकि हाल ही में शिल्पा शेट्टी की जो तस्वीर सामने आ रही है उन तस्वीरों में अभिनेत्री बिल्कुल यंग अभिनेत्री की तरह लग रही है हाल ही में चल रहे लैक्मे फैशन वीक में उनकी अभिनेत्री ने अपनी उपस्थिति से सभी का ध्यान खींचा है। शिल्पा शेट्टी ने चल रहे लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते हुए अपना जलवा बिखेरा।

शिल्पा शेट्टी कभी भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करती है क्योंकि अब चाहे उनको ट्रेडिशनल ड्रेस में देख लो या फिर किसी देसी अवतार में हर एक अवतार में शिल्पा शेट्टी सभी लोगों का दिल जीत लेती है।  रैंप पर अगर कोई एक शब्द शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को परिभाषित करता है तो वह है आत्मविश्वास।


लक्मे फैशन वीक एक्स एफडीसीआई के दूसरे दिन अभिनेता अबीर एन नानकी द्वारा लिमरिक के लिए शोस्टॉपर बने शिल्पा ने डिजाइनर के प्रतिष्ठित प्रिंट पेश करने वाले सॉन्ग ऑफ वैली कलेक्शन के एक लंबे श्रग के साथ शानदार वायलेट क्रेप बॉडी-हगिंग जंपसूट पहनकर रैंप वॉक किया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

From Around the web