Video: गांव की छोरी ने गजब का किया डांस, वीडियो हुए वायरल

 
photo

Viral video:एक शादी के कार्यक्रम में एक छोरी ने गजब का डांस किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो जो लोगों दिवाना बना रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो को लोग देख रहे है। धाग किया जो तूने गजल पर लड़की की अदायें देखकर लोग मदहोश हो गई तरह-तरह की कमेंट कर रहे है। इनमें से कई वीडियोस ऐसी होती है,जो कि सोशल मीडिया यूजर से के दिल को छू जाती है। जिस कारण वह ऐसे वीडियोस को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं और इन वीडियोस को काफी ज्यादा शेयर भी करते हैं।

कई वीडियो हो रही वायरल


डांसर ने गजब का डांस किया जो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जो सोशल मीडिया पर वारयल हो गया है।सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती है। इनमें से कई वीडियोस ऐसी होती है,जो कि सोशल मीडिया यूजर से के दिल को छू जाती है। जिस कारण वह ऐसे वीडियोस को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं और इन वीडियोस को काफी ज्यादा शेयर भी करते हैं।

जिस कारण ऐसी डांस वाली वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती रहती है। एक ऐसी ही वायरल डांस वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।इस वीडियो में एक लड़की डीजे पर डांस करती हुई नजर आती है।लड़की ने डीजे पर बजे गाने पर डांस कर रही होती है। जो भी यह लड़की डांस कर रही होती है तब डीजे की रंग-बिरंगी लाइटस इस पर पड़ती है।
 
जो देखने में काफी सुंदर लग रही होती है। सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा इस लड़की का डांस काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है। इस लड़की का हरियाणवी डांस देखने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं। आरएसजी मिक्सींग चौनल पर वीडियो अपलोड की गई है करीब 1.5 मिलीयन लोगों ने वीडियो को देखा है। 

From Around the web