Video:डांसर ने फिल्मी गाने पर डांस के दौरान पार की सारी हदें, यकीन नहीं तो देख लो वीडियो

 
Komal Rangili Dance Video

Komal Rangili Dance Video :हरियाण की डांसर ने फेमस होने के लिये डांस के दौरान अपनी अदाये दिखकर लोगों को मदहोश कर दिया है। फिल्मी गाने तेरी मस्ती तेरी आंखे गाने पर कोमल रंगीली के डांस को बेहद पसंद किया जा रहा है कोमल रंगीली ने अपने लटके-झटके से सभी के होश उड़ा दिए हैं।

 कोमल रंगीली

इनके हॉट मूव से सभी के पसीने छूट रहे हैं  कोमल रंगीली ने अपनी अदाओं से सबको मदहोश कर दिया है इनके वीडियो पर इनके पास ढेरो लाइक और कमेंट दे रहे हैं। कोमल रंगीली के डांस को देख लोगों की सांसें थमने लगती हैं। कोमल रंगीली का हर एक स्टेप धुआ उड़ा देता है और आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।

हरियाणा सहित उत्तर भारत में कोमल रंगीली को लोग बहुत पसंद कर रहे है आये दिन इनकी वीडियो वायरल होती रहते है। कोमल रंगीली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिनमें उनका अंदाज कुछ अलग ही नजर आ रहा है। मीडिया पर इनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इनके वीडियो पर इनके फैंस लाइक और कमेंट दे रहे हैं।

👉 इस तरह की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-


कोमल रंगीली के वीडियो यूट्यूब पर कहर मचा रहा है। इनके फैंस इनके वीडियो को जबरदस्त लाइक कर रहे हैं। सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर इनका वीडियो देखा जा रहा है। इनका वीडियो हर किसी के लिए प्रेरणा बन चुका है और सभी लोग इनके डांस की कॉपी कर रहे हैं।

From Around the web