Viral video:ननद और भाभी ने किया धमाकेदार डांस, Video हुई वायरल

 
Viral video

Viral video:सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक लड़की अपने भाभी के साथ गजब का डांस कर रही है। वीडियो किसी शादी का है सोशल मीडिया पर वीडिया आने के बाद तेजी से वायरल हो रही है लोग कमेंट के साथ वीडियो को शेयर कर रहे है।


अक्सर लोग अपने फोन में सबसे ज्यादा डांस विडियो देखकर अपना समय बिताना पसंद करते है।आज कल सोशल मीडिया के युटयूब चौनल पर रोजाना ढेरों ऐसे विडियो देखने को मिलते हैं जो पल भर में हमारा दिल जीत लेते है और ऐसे विडियो काफी तेजी से वाइरल भी होते है। वाइरल हो रहे ढेरों विडियो में से यह एक विडियो भी है ।

आज आप सभी को एक ऐसा डांस विडियो देखने को मिल रहा है जिसे देख आप सभी का ढेरों मनोरंजन होने वाला है, हाल ही में आया यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वाइरल हो रहा है और लोगो को खूब पसंद आ रहा है, इस विडियो में एक देसी भाभी देहात (गाँव) के लोकगीत पर अपनी कमर लचका रही है।

भाभी जी अपने कमर पर हाथ रख जोरदार ठुमके लगा रही है और अपने ठुमके से लोगों को घायल कर दे रही है, इनके कमर के लटके झटके देख सभी अपना दिल हार जा रहे हैं और सभी भाभी जी के इस मनमोहक डांस को बार बार देखना पसंद कर रहे है। ढेरों महिलाओं के बीच भाभी जी अकेले अपने डांस का जलवा बिखेर रही है और सभी को अपने डांस से हैरान कर दी है, इनका यह डांस सभी को बहुत ही मजेदार लग रहा है।

From Around the web