कैला देवी दर्शन करने जा रहे 8 श्रदालु बहे, CM ने हादसे पर जताया दुख

 
chambal

MP News:चंबल नदी में 8 श्रदालु डूब गये। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने आनन-फानन में तलाशी अभियान शुरू किया गया। तलाशी में 4 शव बरामद हो गयो है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।  वहींे सीएम ने हादसे पर दुख जताया है। 


मध्यप्रदेश के शिवपुरी से राजस्थान के कैला देवी दर्शन करने जा रहे 8 श्रद्धालु चंबल नदी में डूब गए। जिनमें से 4 के शव मिले हैं। ये घटना मुरैना, श्योपुर और राजस्थान बॉर्डर के बीच हुई। एसडीआरएफ टीम स्थानीय गोताखोर बोट के जरिए लापता लोगों की तलाश कर रहे हैं। राजस्थान का पुलिस- प्रशासन भी मौके पर है।


शिवपुरी जिले के चिलावद गांव से 17 श्रद्धालुओं का जत्था कैला देवी के दर्शन के लिए जा रहा था। सभी पैदल ही चंबल नदी पार कर रहे थे। सभी ने हाथ पकड़कर चौन बनाई थी। नदी में पानी की गहराई का अंदाजा नहीं था अचानक गहरे पानी में बहने लगे तभी बचने की जद्दोजहद में 8 श्रद्धालु बह गए। जिसमें 4 के शव बरामद हो गए हैं बाकी 4 की तलाश जारी है।


इस हादसे पर सीएम शिवराज ने दुख जताते हुए जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि चंबल नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन को तेज किया जाए। रेस्क्यू और आवश्यक मदद की मॉनिटरिंग मुख्यमंत्री कार्यालय सीएमओ कर रहा है।

From Around the web