पहले प्रेमिका से किया रेप फिर दोस्तों संग भी सोने को किया मजबूर

 
crami news

बेंगलुरु ;  एक डांस टीचर पर अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ एक साल में कई बार बलात्कार करने का आरोप है। वह महिला को लगातार उसके अंतरंग वीडियो और तस्वीरों से ब्लैकमेल करता रहा। 23 वर्षीय पीड़िता ने इसे लेकर कोडिगेहल्ली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद प्राइवेट स्कूल के डांस मास्टर एंडी जॉर्ज और उसके दो दोस्तों को अरेस्ट कर लिया गया। दो अन्य आरोपियों की पहचान 28 वर्षीय संतोष और 30 वर्षीय शशि कुमार के तौर पर हुई है।


रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी जॉर्ज विद्यारण्यपुरा का रहने वाला है और बाकी दोनों आसपास के इलाकों से हैं। पीड़िता बेरोजगार है और अपने माता-पिता के साथ पूर्वाेत्तर बेंगलुरु में रहती है। पुलिस ने कहा कि जॉर्ज ने 2 साल पहले सोशल मीडिया पर महिला से दोस्ती की, जिसके बाद उनके बीच प्रेम संबंध बने। साथ रहने के दौरान उन्होंने कुछ निजी तस्वीरें और वीडियो बनाईं। कहा जा रहा है कि जब वे प्यार में थे, तब जॉर्ज पीड़िता को अपने घर लेकर जाता था और उसके साथ समय बिताता था।


जून 2021 में इन दोनों का ब्रेक-अप हो गया। दरअसल, लड़की ने अपने प्रेमी के बर्ताव को लेकर शिकायत की और उससे संबंध तोड़ लिया। यह अलगाव जॉर्ज को पसंद नहीं आया। वह महिला को तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देना लगा। इसके बाद उसने अलग-अलग जगहों और कई मौकों पर उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं, जॉर्ज ने उसकी डिटेल्स अपने दो दोस्तों के साथ भी शेयर कर दीं। उसने महिला को उनसे मिलने और उनके साथ यौन संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया।


जॉर्ज ने पीड़िता के साथ संतोष और शशि के निजी पलों के वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिए। रिपोर्ट में कहा गया है कि जॉर्ज महिला से संबंध बनाने के लिए अपने दोस्तों से 3,000 से 5,000 रुपये भी वसूलता था। इससे तंग आकर पीड़िता ने उन तीनों से मिलना बंद कर दिया। उधर, जॉर्ज ने एक नया इंस्टाग्राम अकाउंट खोला और उसकी तस्वीरें व वीडियो अपने दोस्तों के साथ शेयर कर दिए। पीड़िता ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस उपायुक्त (पूर्वाेत्तर) लक्ष्मी प्रसाद ने आरोपियों से फोटो, वीडियो, पेन ड्राइव, लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त किए हैं।

ये वीडियो देखे-

रोमांटिक वीडियो देखने के लिये हमारा  टेलीग्राम चैनल को जावइन करें-  https://t.me/jynews

Bhojpuri Video :अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का वीडियो हुआ वायरल, जमकर किया रोमांस

Sapna Choudhary के डांस के दिवाने हुए लोग, देखे Video

Sunny Leone को इस फिल्म में मिला काम, ऐसे होंगे सीन

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन पार्टी करने के बाद लड़खड़ाती हुई दिखी, VIDEO हो रहा वायरल

Madhuri dixit के इन गानों के डांस के दिवाने आज भी लोग, यकीन नहीं तो देखे Video

Sherlyn Chopra की वीडियो देखकर फैंस को आया गुस्सा, करने लगे ऐसी-ऐसी कमेंट

Bhojpuri Video Song : अक्षरा सिंह के साथ बेकाबू हुए पवन सिंह, देखे Video

From Around the web