UP News: बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनकर अदालत में फूट-फूटकर रोया अतीक

 
atiq-ahmad

Asad Ahmed Encounter: प्रयागराज:उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम ने अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम को मार गिराया था। असद पर उमेश पाल की हत्या का आरोप था। एक वीडियो में वह उमेश पाल पर गोलियां चलाते हुए नजर आया था। बीते करीब डेढ़ महीने से असद फरार था और उसके ऊपर प्रशासन ने 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था।

एक तरफ अतीक अहमद अदालत परिसर में रो पड़ा तो वहीं पेशी पर ले जाने के दौरान सीजेएम कोर्ट के बाहर एक शख्स ने उसके ऊपर बोतल फेंक दी। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को भारी सुरक्षा में अदालत में पेश किया गया। इस दौरान कोर्ट के बाहर भारी भीड़ थी। इसी भीड़ में एक खड़े एक शख्स ने अतीक अहमद पर बोतल फेंककर मारी, जो उसके पास से गुजरी। अतीक अहमद के लिए आज का दिन दोहरे झटके वाला रहा है। एक तरफ वह अदालत में पहुंचा तो वहीं झांसी में उसके बेटे को मार गिराया गया।


यूपी पुलिस के एडीजी (कानून व्यवस्था) ने कहा, श्असद और गुलाम उमेश पाल मर्डर केस में वॉन्टेड थे। दोनों पर 5 लाख रुपये का इनाम था। इन्हें यूपी एसटीएफ की टीम ने एनकाउंटर में मारा है।श् उन्होंने कहा कि इस अभियान का नेतृत्व एसटीएफ के अधिकारी डिप्टी एसपी नवेंदु और विमल ने किया था। मारे गए असद और उसके साथी के पास विदेश में बने आधुनिक हथियार भी थे, जिन्हें बरामद कर लिया गया है। इस बीच खबर है कि अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में सीजेएम कोर्ट ने भेजा है। हिरासत में उससे उमेश पाल और दो सुरक्षाकर्मियों की हत्या के मामले में पूछताछ की जाएगी।

From Around the web