Weather Forecast : अभी नहीं मिलेगी कंपकंपाती ठंड से राहत, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

19 जनवरी तक उत्तर भारत के अधिकांश हिस्सों में तेज शीतलहर चलने का अनुमान जताया गया है। राजस्थान में घने से बहुत घना कोहरा छाए रहने की संभावना व्यक्त की गई है।बुधवार की सुबह 8.30 बजे तक पिछले 24 घंटों में न्यूनतम तापमान पंजाब के अमृतसर में दर्ज किया गया था। यहां तापमान 2.0 डिग्री सेलिसयस था।
 
mosam

Weather Forecast : भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि उत्तर भारत में अगले 4-5 दिन तक घने से बहुत घना कोहरा पड़ेगा और तेज शीतलहर चलने की संभावना है।हरियाणा और चंडीगढ़ के कुछ हिस्सों में आईएमडी ने 17 से 19 जनवरी तक ठंडे से गंभीर ठंडे दिन रहने की संभावना जताई है। पश्चिमी मध्य प्रदेश में भी ऐसा ही मौसम रहने वाला है। पंजाब के कुछ हिस्सों में भी इस दौरान तेज ठंड पड़ने के आसार हैं।

19 जनवरी तक उत्तर भारत के अधिकांश हिस्सों में तेज शीतलहर चलने का अनुमान जताया गया है। राजस्थान में घने से बहुत घना कोहरा छाए रहने की संभावना व्यक्त की गई है।बुधवार की सुबह 8.30 बजे तक पिछले 24 घंटों में न्यूनतम तापमान पंजाब के अमृतसर में दर्ज किया गया था। यहां तापमान 2.0 डिग्री सेलिसयस था। बता दें कि शीत लहर और घने कोहरे ने उत्तर भारत को पूरी तरह से जकड़ रखा है। लगातार चौथे दिन आम जन-जीवन इससे प्रभावित रहा है।

From Around the web