Amroha :ग्रामीणों ने स्कूटी चोर को पेड़ से बांधकर जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

देर रात एक दुकान से स्कूटी चोरी कर के भाग रहे एक चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया।
 
amroha news

अमरोहा। नेटवर्क 

देर रात एक दुकान से स्कूटी चोरी कर के भाग रहे एक चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। साथ के अन्य दो चोर भागने में कामयाब रहे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चोर को ग्रामीणों से लेकर पूछताछ कर रही है। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। 

वारदात अमरोहा जनपद के रजबपुर थाना इलाके के चांदनगर की है। पुलिस के अनुसार देर रात ग्रामीणों ने एक स्कूटी चोरी कर के भाग रहे एक चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद चोर को पकड़ कर पेड़ से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आखिर में चोर मौका मिलते ही रस्सी खोलकर भाग निकला। ग्रामीणों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।


अमरोहा के गांव चांद नगर में स्थित स्कूटी की दुकान से एक चोर ने स्कूटी चोरी कर ली। उसे स्कूटी ले जाते समय किसी ने देख लिया। इसके बाद गांव वालों ने उसका पीछा किया और गांव मदीपुरा में जाकर ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ लिया गया। उसके बाद ग्रामीणों ने उसे पेड़ के सहारे रस्सी से बांध लिया और जमकर पिटाई की।

कुछ देर के बाद रस्सी खुलने पर चोर मौका पाकर मौके से भाग निकला। ग्रामीणों ने चोर का पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं लग सका। इसके बाद ग्रामीण थाने पहुंचे और मामले की जानकारी देते हुए पुलिस को तहरीर दी। उधर जानकारी देते हुए रजबपुर थानाध्यक्ष रमेश सेहरावत ने बताया कि स्कूटी चोरी के मामले में तहरीर मिली है। चोर की तलाश कराई जा रही है।

From Around the web