फेसबुक पर दोस्ती कर कमरे पर बुलाई प्रेमिका, पहले किया ये काम फिर उतार दी मौत के घाट

 
chrime news

अमरोहा। सिक्योरिटी एजेंसी के पड़ोस में दुकान चलाने वाले पेंटर ने ही हैदराबाद से आई प्रेमिका की हत्या की थी। फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पेंटर के बुलावे पर ही महिला गजरौला आई थी। शादी की जिद करने पर पेंटर ने महिला के दुपट्टे से उसका गला घोंटकर हत्या की और बाद में ईंट से उसका सिर कूच दिया। पेंटर की निशानदेही पर ईंट भी बरामद कर ली गई है।

मामला अमरोहा जनपद के गजरौला का है। जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे के किनारे मछली मंडी में संचालित सिक्योरिटी एजेंसी के आफिस में बुधवार की सुबह महिला का शव पड़ा मिला था। पुलिस महिला के शव की शिनाख्त करवाने में जुटी थी। एसओजी समेत सर्विलांस की टीम भी मामले का खुलासा करने में जुटी थी। एजेंसी के सुपरवाइजर सोमवीर और पेंटर शहजाद को हिरासत में लेकर पूछताछ भी चल रही थी। पुलिस को शुक्रवार देर शाम सफलता मिल गई। पुलिस के मुताबिक पेंटर शहजाद की फेसबुक आइडी ट्रैक की गई। इसमें महिला से हुई बातचीत की चौटिंग सामने आई। इसके बाद पुलिस ने शहजाद से पूछताछ की। एसपी आदित्य लांग्हे ने बताया कि महिला हैदराबाद के निजामाबाद जनपद के फौटेन थाना क्षेत्र के मोहल्ला पुलांग गली निवासी उजमा अब्दुल है। फेसबुक के जरिये उजमा की पेंटर शहजाद से बात हुई। दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर लिए और बात करनी शुरू कर दी।


एसपी के अनुसार दोनों की बात बीते काफी समय से हो रही थी। शहजाद ने महिला को मिलने के लिए गजरौला बुलाया। उजमा आठ नवंबर की रात गजरौला आई और शहजाद से मिलने के बाद शादी करने की जिद पर अड़ गई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। शहजाद ने दुपट्टे से गला घोंटकर महिला की हत्या कर दी। पीछे की तरफ दोनों हाथ बांधकर उसका सिर ईंट से कूच दिया। शहजाद अमरोहा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चिल्ला का रहने वाला है। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उधर, उजमा के परिवार वालों को भी मामले की जानकारी दे दी है।

From Around the web