संभल में 6 साल की बच्ची के साथ मस्जिद के मौलवी ने किया शर्मनाक काम

मामला यूपी के संभल के थाना क्षेत्र का है।
 
rap

संभल। नेटवर्क 


एक महिला ने एक मस्जिद के मौलवी पर छह साल की बच्ची से रेप करने का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पीड़िता का बयान दर्ज करके मेडिकल चेक के लिए भेजा गया है। मामले में जो भी जरूरी कार्रवाई होगी की जाएगी।


मामला यूपी के संभल के थाना क्षेत्र का है। महिला की शिकायत के मुताबिक आरोपी ओवैस एक मस्जिद में मौलवी है।  महिला ने आरोप लगाया कि मंगलवार को उसकी 6 वर्षीय बेटी के साथ, दीनी तालीम देने वाले ओवैस नामक युवक ने मस्जिद के पास बने एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया।

sambhal

मासूम ने बताया कि इमाम ने गंदा काम किया है। जिसके बाद परिवार वालों ने इमाम से शिकायत की तो इमाम ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद मासूम के परिजन थाने पहुंचे और आरोपी इमाम उबैस की करतूत बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी। महिला की तहरीर पर आरोपी ओवैस के खिलाफ मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।


पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर ली है। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. संभल सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि ”एक महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी बेटी के साथ एक व्यक्ति ने रेप किया है. जांच-पड़ताल के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक जांच-पड़ताल के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

From Around the web