चाचा ने नाबालिग भतीजी से किया शर्मनाक काम, फिर खेत में फेंक कर फरार

 
rap

बांदा। नेटवर्क

एक चाचा ने अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. दुष्कर्म के बाद नाबालिग बेसुध हो गई. इसके बाद चाचा लड़की को मरणासन्न हालत में खेत में फेंक कर फरार हो गया. खेत से निकल रहे राहगीरों ने जब इस घटनाक्रम को देखा तो पूरे मामले की सूचना नाबालिग किशोरी के परिजनों को दी. मौके पहुंचे परिजनों ने नाबालिग किशोरी को आनन-फानन में बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है और हालत गंभीर बनी हुई है.

 मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. जहां पर रिश्तो की मर्यादा को शर्मसार कर देने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसके बाद से इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है. चाचा ने अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद नाबालिग की हालत बिगड़ गई. लड़की मरणासन्न अवस्था में आ गई.

दुष्कर्म के बाद चाचा भतीजी को खेत में ही छोड़कर भाग गया. खेत के पास से निकल रहे तमाम लोगों ने जब यह घटनाक्रम देखा तो पूरे मामले की सूचना किशोरी के परिजनों को दी. मौके पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में नाबालिग लड़की को बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

From Around the web