प्रेमी-प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, मोबाइल पर मिलीं आपत्तिजनक तस्वीरें

 
ciram news

Meerut news: एक प्रेमी और प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।दोनों खून से लथपथ एक कमरे में मिले। ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। जानकारी मिलते ही एसएसपी पुलिस बल समेत मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वारदात मेरठ के थानाक्षेत्र के पेपला गांव की है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि लड़की के घर में प्रेमी का शव गोली लगा हुआ मिला था। पास ही प्रेमिका बेहोश पड़ी थी। लड़की के परिजनों ने बताया कि जब वो घर पहुंचे तब युवती की सांसें चल रही थी, वो उसे सुभारती अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। जहां लड़की की मौत हो गई। मौके से अवैध तमंचा भी बरामद हुआ है।

एसएसपी ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए पुलिस हैंड वॉश और जीएसआर टेस्ट भी करने जा रही है। ताकि पता चले कि गोली कैसे और किसने मारी है। युवती के पिता और छोटे भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। युवक के घरवालों से भी पूछताछ की जा रही है। फोरेंसिक टेस्ट कराया जा रहा है।

खबरों के अनुसार ग्रामीणों ने बताया कि शुभम और साक्षी एक ही जाति के हैं। पड़ोसियों ने यह भी बताया कि युवती के घरवाले बाद में मौके पर पहुंचे थे, उससे पहले लड़का-लड़की घर में अकेले थे।पड़ोसियों ने बताया कि शुभम और साक्षी स्कूल के दिनों से ही अच्छे दोस्त थे। दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना था। पिछले 2 साल से दोनों में काफी नजदीकियां बढ़ गई थीं। फोन पर भी खूब बातचीत होती थी।

जिस कमरे में प्रेमी युगल की बॉडी मिली है, वो पूरा कमरा खून से भरा हुआ है। जमीन के फर्श से लेकर सोफे पर खून बिखरा हुआ है। कमरे में जो पलंग रखा है, उसके बिस्तर पर भी खून के छींटे हैं। दीवारों भी खून से सनी हुई हैं। क्राइम सीन को देखकर लग रहा है कि दोनों को स्टैंडिंग पॉजिशन में शूट किया गया है। इसके बाद वो सोफे और जमीन पर गिरे हैं।

पुलिस ने युवक-युवती दोनों के मोबाइल कब्जे में ले लिए हैं। मोबाइल से पुलिस को प्रेमी युगल की एक साथ में तस्वीरें मिली हैं। जिसमें कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी हैं। माना जा रहा है कि युवती के घरवालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद गुस्से में यह कदम उठाया है। पता चला है कि लड़के का नाम शुभम है। जबकि लड़की ने लड़के का नाम पेपला शिवम यूनिक नाम से सेव किया था। साथ ही दोपहर ढाई बजे के बाद लड़की ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर प्रेमी के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं।

From Around the web