तीन बच्‍चों को जहर देकर मां ने भी फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या, ये थी वजह

यह घटना कुलपहाड थाना क्षेत्र के कटवरिया मुहाल की है.
 
fashi

महोबा। नेटवर्क 

यूपी की एक खबर हैरान कर देने वाली है.एक मां के लिए उसके बच्‍चों से बढ़कर शायद ही कोई होता है, लेकिन उत्तर प्रदेश के महोबा ( में एक मां ने अपनी ममता को ताक पर रखकर अपने तीन बच्‍चों को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि इसके बाद मां ने भी आत्‍महत्‍या कर ली. इस घटना के सामने आने के बाद जिले में मातम छाया हुआ है. शुरुआती जांच में इसके पीछे गृह कलह को कारण बताया जा रहा है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने तीन हत्‍या और एक आत्‍महत्‍या के कारणों की पड़ताल शुरू कर दी है. 

यह घटना कुलपहाड थाना क्षेत्र के कटवरिया मुहाल की है. पति कल्‍याण के खेत पर जाने के बाद पत्‍नी सोनम ने अपने तीन बच्‍चों को मार डाला और खुद आत्‍महत्‍या कर ली. पति रात को खेत में पानी लगाने के लिए गया था. इस दौरान सोनम ने पहले तीनों बच्‍चों को फांसी लगाई. इससे भी जब वह नहीं मरे तो उसने धारदार हथियार से काटकर खुद को फांसी लगा ली. 

महोबा की एसपी सुधा सिंह के मुताबिक, कल्‍याण किसान है. उसका पिछले दो दिनों से अपनी पत्‍नी से झगड़ा चल रहा था. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. 

बताया जा रहा है कि मृतक के 4 बच्‍चे थे. बताया जा रहा है कि मृतक के 4 बच्‍चे थे. एक बेटी अपने ननिहाल गई थी, जिससे वह बच गई. वहीं तीन बच्‍चों में दो बेटियां और एक बेटा शामिल है. सबसे बड़ा बेटा विकास 11 साल का था, वहीं बेटी आरती 9 साल और अंजली 6 साल की थी. 

From Around the web